Chhattisgarh

थाने में मारपीट करने के मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे ने 5 दोस्तों साथ किया सरेंडर

रायगढ़ में कोतरा रोड थाने में शुक्रवार रात घुसकर मारपीट करने के मामले में कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक के बेटे रितिक नायक ने मंगलवार को सरेंडर कर दिया। वह अपने 5 अन्य दोस्तों के साथ सुबह करीब 9ः30 बजे कोतवाली पहुंचा है। इसके बाद सभी आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है।


इस मामले में पुलिस ने रविवार देर रात फरार चल रहे एक आरोपी रायगढ़ के बावली कुआं निवासी शुभम शर्मा को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के साथ विधायक प्रकाश नायक भी कोतवाली पहुंचे। उन्होंने मीडिया से कहा कि, मैंने अपने बेटे का उसके साथियों सहित सरेंडर कराया है। मैं चाहता हूं कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हों, जो दोषी हैं, उन पर कार्रवाई की जाए।

कोतवाली थाने में इस मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसमें एक एफआईआर ट्रक चालक मुलायम सिंह ने और दूसरी कोतरा रोड थाने के सिपाही बलजीत राठिया ने लिखवाई है। आरोप है कि रितिक ने साथियों के साथ पहले ट्रक रोककर ड्राइवर की पीटा, फिर गाड़ी में तोड़फोड़ की। जब ड्राइवर शिकायत करने थाने पहुंचा तो विधायक पुत्र वहां भी पहुंच गया और वहां पुलिसकर्मियों के सामने मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मी बलजीत राठिया बीच-बचाव करने पहुंचा तो उन्हें गालियां दी और घूंसे मारे। कोतरा रोड थाना कोतवाली क्षेत्र में आने की वजह से उसकी एफआईआर वहां दर्ज की गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाई थीं, जो दबिश दे रही थीं। आरोपियों को पुलिस रायपुर और भिलाई में भी तलाश कर रही थी, लेकिन पकड़ नहीं सकी। इस बीच सभी ने थाने पहुंचकर सुबह सरेंडर कर दिया।

Nitin Lawrence

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!