ChhattisgarhRaipur

CM बघेल : लोगों से प्रेम और भाईचारे की बात करती है कांग्रेस पार्टी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का संकल्प शिविर अभियान कार्यक्रम की शुरूआत की गई। कांग्रेस चुनावी अभियान की शुरुआत संकल्प शिविर अभियान के जरिए शुरु की गई। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए। इस कार्यक्रम भूपेश बघेल ने कहा कि- एक राजनीतिक दल ताकत उसकी विचारधारा होती है और कांग्रेस देश की विचारधारा है। उनहोंने अपने भाषण में कहा कि कांग्रस पार्टी लोगों से प्रेम और भाईचारे की बात करती है।

Related Articles

इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी देश में हिंसा और नफरत फैलाने का काम कर रही है। उसे देश में क्या चल रहा इसकी कोई फीक्र ही नहीं है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने मणिपुर में हुई हिंसा को लेकर भी बीजेपी पर फिर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा देश में माहौल खराब कर रही है। आज देश के कई राज्यों में हिंसा हो रही है। मणिपुर जल रहा है और बीजेपी के चेहरे पर सिकन तक नजर नहीं आ रही है।

इसके साथ ही हरियाणा जैसे राज्य में भी हिंसा की घटना हो रही है, जो चिंता जनक है।मुख्यमंत्री यहीं नहीं रूके जाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सबकी खोपड़ी को गर्म करने का काम करती है, लेकिन उसे यह नहीं पता कि जब खोपड़ी गरम होती है तो झोपड़ी जलती है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!