ChhattisgarhBilaspur

डेयरी कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या…जाने क्या है मामला

बिलासपुर। डेयरी कर्मचारी को उसके मालिक और एक अन्य ने मिलकर पीट-पीटकर मार डाला दी। बताया जा रहा है कि ग्रामीण पिछले कुछ दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। इससे नाराज डेयरी मालिक उसके गांव पहुंच गया और उसे पकड़कर पिटाई करते हुए डेयरी लेकर आया। लाठी-डंडे से जमकर मारपीट की गई जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसे अस्पताल भेज दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर डेयरी संचालक और उसके दोस्त की तलाश कर रही है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र के मंगला के दीनदयाल कॉलोनी में कमलेश कश्यप डेयरी चलाता है, जहां मुंगेली जिले के चकराकुंड में रहने वाले पतिराम यादव (62) काम करता था। बीते दिनों उसके घुटने में दिक्कत हुई, तब वह छुट्टी लेकर अपने घर चला गया था। काफी दिनों तक उसके काम पर नहीं आने से नाराज कमलेश अपने एक साथी को लेकर मंगलवार को उसके गांव पहुंच गया।

पतिराम का इकलौता बेटा शिवशंकर यादव और परिजनों ने बताया कि कमलेश ने गांव में उसके साथ गाली-गलौच किया और फिर उसकी पिटाई करने लगा। इसके बाद मारपीट करते हुए उसे लेकर बिलासपुर गया। डेयरी में ले जाकर उसकी पिटाई की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि बेरहमी से लाठी-डंडे से पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई, तब कमलेश ने उसे इलाज कराने के बहाने सिम्स ले गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत बता दिया।

शिवशंकर ने बताया कि डेयरी मालिक कमलेश कश्यप ने उसे रात करीब 8 बजे फोन किया और बताया कि उसके पिता की तबीयत खराब है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सुनकर शिवशंकर अपने परिजन के साथ सिम्स पहुंचा, तब तक उसके पिता की मौत हो गई थी। गांव वालों ने बेटे को बताया कि उसके पिता के साथ मारपीट की गई, जिससे उसकी हत्या हो गई है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच कर केस दर्ज कर लिया है। वहीं, कमलेश कश्यप व उसके साथी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!