Chhattisgarh

RAIPUR : राजधानी में नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध हालत में मिली लाश

रायपुर। राजधानी में नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश के साथ ही एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। राजधानी रायपुर के चौबे कॉलोनी में 20 वर्षीय मोनिष्का शारोन मसीह का शव फंदे पर लटकता मिला। मृतका नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस को रूम से एक सुसाइड नोट भी मिला है। युवती मुंगेली जिला के रहने वाली थी। अपनी पढ़ाई के चलते पीजी कॉलेज में दो रूममेट के साथ रह रही थी।

पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आजाद चौक थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है शुरुआती जांच में घटना आत्महत्या सा प्रतीक हो रहा है आगे नजरये से भी जांच किया जाएगा। जिसके बाद ही मौत के पीछे का कारण का पता चल पाएगा।

जानकारी के मुताबिक युवती कुछ दिनों से परिवारिक कारणों को लेकर मानसिक दबाव में थी। छात्रा के पिता और माता दोनों एक दूसरे से अलग रहते थी। जिसके कारण युवती काफी परेशान रहती थी। दो दिन पहले ही छात्रा की मां से बात हुई थी। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है, जिसमें युवती ने मानसिक परेशानी के चलते ऐसा कदम उठाने के बात लिखी है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि छात्रा द्वारा खुदखुशी करने के बाद अपने चाहने वालों को शांति के साथ रहने की बात भी लिखी है। लेकिन किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं बताई है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!