Kanker

फ़ूड ऑफिसर से गोताखोर नाराज, कर रहे 20 हजार की मांग

कांकेर में फूड इंस्पेक्टर और उनका महंगा मोबाइल इन दिनों सुर्खियों में है सेल्फी के चक्कर में फूड इंस्पेक्टर का मोबाइल खेरकेट्टा जलाशय में गिर गया था. मोबाइल के लिए खेरकेट्टा जलाशय से लाखों लीटर पानी बहाने का निर्देश देने वाले कोयलीबेड़ा के फूड इंस्पेक्टर को निलंबित भी किया गया इस बीच गोताखोर, जिन्होंने मोबाइल निकाला था, उन्हें इनाम का पैसा न मिलने से वो नाराज हैं. अब वे इनाम के राशि की मांग कर रहे हैं।

20 हजार रुपए की थी इनाम की घोषणा

परलकोट जलाशय के वेस्ट वियर पानी में गिरे मोबाइल को निकालने के लिए फूड इंस्पेक्टर ने मोबाइल खोजने वाले को 20 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी. मोबाइल निकालने वाले गोताखोर का आरोप है कि फूड इंस्पेक्टर ने एक भी पैसा इनाम का नहीं दिया।

ये है पूरा मामला

मोबाइल रील बनाते वक्त वेस्ट वेयर के पास टैंक में उनका महंगा फोन गिर गया. जिस वक्त मोबाइल टैंक में गिरा, उस दौरान टैंक में 12 फिट पानी भरा था. फूड इंस्पेक्टर ने मोबाइल निकालने के लिए गोताखोरों की मदद ली और मोबाइल निकालने पर 20 हजार इनाम देने की घोषणा कर दी.इस घोषणा के बाद आसपास कई गोताखोर अपनी किस्मत आजमाने के लिए जलाशय के इस टैंक में उतरे हालांकि किसी के हाथ मोबाइल नहीं लगा

नहीं मिली इनाम की राशि

गोताखोरों ने अधिक पानी होने के कारण मोबाइल न मिलने की बात कही फिर क्या था पानी कम करने का काम शुरू किया गया तीन-दिनों के बाद जब टैंक में पानी घट कर 6 फिट हो गया तब पीव्ही गांव के अजीत विश्वास ने टैंक से मोबाइल निकाल कर खाद्य निरीक्षक को दे दिया इस दौरान खाद निरीक्षक ने मोबाइल लिया और चलते बने गोताखोर की पत्नी ने बताया कि वो काफी गरीब है जामुन तोड़कर अपना घर चलाती है इनाम मिलने के बात से काफी खुश हुई हालांकि खाद्य निरीक्षक ने मोबाइल खोजने के बाद भी उसके पति को इनाम की राशि नहीं दी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!