Chhattisgarh

प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग ने युवक को उतारा मौत के घाट

राजनांदगांव : डोंगरगांव के आसरा थाना क्षेत्रांतर्गत प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. मामला 21 जुलाई 2022 का है. अपचारी बालक ने युवक पर चाकू से वार कर दिया. जिसके बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले में पुलिस ने अपचारी बालक को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है.

दरअसल, 21 जुलाई को रात करीब 10 बजे डोंगरगांव के घोघरे के मीडिल स्कूल ग्राउंड में 19 वर्षीय जागवेंद्र साहू पर नाबालिग ने रंजिश के चलते धारदार हथियार से वार कर दिया था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मामले की विवेचना में पाया गया कि जागवेंद्र ने नाबालिग और उसके दोस्त को फोन कर कहा कि मैं बहुत टेंशन में हूं, मुझे आप से जरुरी बात करने आ रहा हूं. जागवेंद्र ने उन लोगों को शराब लाने को भी कहा था. लड़ाई की शंका के चलते नाबालिग ने अपने साथ चाकू भी रख लिया था लेकिन ये बात उसने अपने दोस्तों को नहीं बताई थी. अब नाबालिग और उसके साथी जागवेंद्र के आने का इंतजार कर रहे थे. जिसके बाद जागवेंद्र वहां पहुंचा.

प्रेमिका से बात करने को लेकर हुआ विवाद

वहां मौजूद नाबालिग के दोस्त किनारे में शराब पीने चले गए और जागवेंद्र और नाबालिग दोनों आपस में बात करने लगे. इस बीच युवक ने नाबालिग को कहा कि तू मेरी प्रेमिका से फोन पर क्यों बात करता है ? जिसके बाद दोनों में विवाद बढ़ता गया और बात हाथापाई पर आ गई. इस दौरान नाबालिग ने जागवेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया. जिसके बाद वहां मौजूद अन्य लड़कों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मामले में पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!