BilaspurChhattisgarh

न्यायधानी में बेखौफ अपराधी : सराफा कारोबारी की दुकान से 30 लाख की लूट

Related Articles

बिलासपुर। बिलासपुर में एक बड़ी डकैती की घटना सामने आयी है। जहां नकाबपोश लुटेरों ने सीपत में एक सराफा दुकान में 30 किलो चांदी, 150 ग्राम सोना लूटकर 30 लाख रुपए की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। नकाबपोश लुटेरों को देखकर सराफा दुकान पर पहुंचे तो उन पर रॉड और डंडों से हमला कर दिया और लुटेरे बाइक पर सवार होकर भाग गए। बाइक पर यूपी का नंबर प्लेट लगा था। एसपी रजनीश सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और दावा किया है कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।

पत्थर, लाठी और रॉड से किया हमला

जानकारी के अनुसार, व्यवसायी दामोदर गुप्ता की घर पर ही सराफा की दुकान है। सोमवार दोपहर वे अपने परिवार के साथ भतीजे की सगाई समारोह में शामिल होने बिलासपुर आए थे। रात ढाई बजे लौटे तो देखा कि घर के बाहर दो नकाबपोश खड़े हैं। जैसे ही कार घर की तरफ मुड़ी, नकाबपोशों ने उन पर पत्थर, लाठी और रॉड से हमला कर दिया। वे कुछ समझ नहीं पाए। उनके बेटे ने जल्दी से कार आगे बढ़ाई और 112 को सूचना दी।

सोने-चांदी के जेवरात और करीब 50 हजार नकदी गायब

आसपास के लोगों से मदद मांगी गई। थोड़ी देर में पुलिस की टीम भी पहुंच गई। हालांकि, जब तक वे दुकान के सामने पहुंचे, लुटेरे भाग चुके थे। दुकान का शटर खुला था। सोने-चांदी के जेवरात और करीब 50 हजार नकदी गायब थी। कारोबारी गुप्ता ने बताया कि जब उन्होंने नकाबपोशों को देखा तो दुकान के सामने दो और लोग थे और अंदर तीन लोग थे।

सीसीटीवी कैमरे को था बंद किया

शुरुआती जांच में पता चला है कि नकाबपोशों ने पेशेवर अपराधियों की तरह अपना चेहरा छिपा रखा था। घटना को अंजाम देने से पहले सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया गया था। इसके बाद वे दुकान में दाखिल हुए। दुकान से लेकर शहर तक लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!