ChhattisgarhBilaspur

इस दुकान में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की मदद से किया गया काबू

बिलासपुर  : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 3 मजिला काम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल आग के चपेट में आ गई. जिससे काम्प्लेक्स बुरी तरह से जल गई. घटना बुधवार की बताई जा रही है. इस काम्प्लेक्स में ड्राई क्लीनर्स की दुकान बुरी तरह से जल कर खाक हो गई है. फायरब्रिगेड की मदद से आग को काबू में किया गया. अच्छी बात यह है कि इस घटना में कोई भी जान हानि नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार बिलासपुर के रमा मैग्नेटो के मार्ग में कुंदन पैलेस के सामने मुरारका काम्प्लेक्स है. इस काम्प्लेक्स के दूसरी मंजिल में ड्राई क्लिनेर्स की शॉप है. दुकान मालिक शॉप बंद करके अपने घर चला गया था. इसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे पेट्रोलिंग टीम श्रीकांत वर्मा मार्ग से गुजर रही थी. तब ही उन्होंने काम्प्लेक्स से आग की लपेटो को देखा. फायर ब्रिगेड को सुचना दी गई. इस दौरान लोगों की भीड़ लमा हो चुकी थी. दुकान के मालिक को इस घटना की सुचना दी गई.

आग को कड़ी मशक्कत करके काबू में किया गया. आशंका जाती जा रही है की शोर्ट सर्किट से आग लगी होगी. दुकान इसके बाद आग पूरी दुकान को चपेट में लिया और वहां बने फर्नीचर सहित कपड़े वगैरह सब जलकर खाक हो गया. पुलिस आग लगने के कारणों की जानकारी जुटाकर जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!