Bollywood

न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद Ranveer Singh के खिलाफ दर्ज हुई FIR

बॉलीवुड एक्टर  रणवीर सिंह अपने लेटस्ट  फोटोशूट में न्यूड पोज देने के लिए कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं। जहां उनके फैंस अपने पसंदीदा स्टार को इतने बोल्ड अवतार में देखकर हैरान  हो गए हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने कुछ भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। मुंबई के एक एनजीओ ने एक्टर के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।  

शिकायत में आगे कहा गया है  “हम हमेशा इस बात का समर्थन करते हैं कि बोलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता होनी चाहिए लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप समाज में नग्न घूमें। भारत में अभिनेताओं को नायक कहा जाता है और भारत के लोग उनका अनुसरण करते हैं, भारत के कुछ हिस्सों में और लोग उन्हें भगवान के रूप में भी पूजते हैं। इस तरह की हरकतें करके रणवीर सिंह जैसे अभिनेता लोगों की भावनाओं की कीमत पर सस्ता प्रचार पाने की कोशिश करते हैं।”

शिकायत में यह भी कहा गया है, “मैं रणवीर सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67ए के साथ भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 354, और 509 के तहत भावनाओं को ठेस पहुंचाने और महिलाओं के शील का अपमान करने के लिए शिकायत दर्ज कराना चाहूंगी।”

 वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह वर्तमान में अपनी अपकमिंग रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सर्कस’ के लिए कमर कस रहे हैं। इसके अलावा, अभिनेता जल्द ही आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!