Bollywood

अल्लू अर्जुन से लेकर महेश बाबू तक, खुल्लम खुला कर चुके हैं ऐसी हरकतें, तस्वीर देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली : साउथ इंडस्ट्री के इन सेलेब्स ने किया ऐसा काम की सब के उड़ गए होश। आज हम अपनी इस रिर्पोट में बताएंगे उस सेलेब्स के बारे में जिसने खुलेआम किया किस्स।नयनतारा और विग्नेश शिवन से लेकर महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर समेत ये साउथ सितारे अपने ही पार्टनर को पब्लिकली किस कर तहलका मचा चुके हैं।इससे पहले भी दोनों सितारे खुलकर प्यार जता चुके हैं। देखें लिस्ट।

अल्लू अर्जुन और अल्लू स्नेहा रेड्डी (Allu Arjun-Allu Sneha Reddy)

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और अल्लू स्नेहा रेड्डी भी टॉलीवुड का एक पावर कपल है। जो अक्सर एक दूसरे पर खुलकर प्यार जताते हैं। इस तस्वीर में पुष्पा स्टार अपनी पत्नी को बेहद पैशिनेट किस करते दिखे हैं।

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर (Mahesh Babu-Namrata Shirodkar)

सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर के बर्थडे पर विश करते हुए एक बेहद इंटीमेट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। इस तस्वीर में फिल्म स्टार अपनी पत्नी को पैशिनेट किस करते दिखे थे।

श्रुति हासन (Shruti Haasan)

अदाकारा श्रुति हासन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। दोनों सितारे खुलकर एक दूसरे पर प्यार जताते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही अदाकारा श्रुति हासन ने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को एयरपोर्ट पर लिप किस कर दिया था। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

नयनतारा और विग्नेश शिवन (Nayanthara-Vignesh Shivan)

नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेहद रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी बेटरहाफ को खुल्लम-खुल्ला सड़क पर किस करते दिख रहे हैं।

राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज (Rana Daggubati-Miheeka Bajaj)

टॉलीवुड स्टार राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी को करीब 2 साल हो चुके हैं। इस स्टार कपल ने अपनी शादी के वक्त ही मंडप में एक दूसरे को पैशिनेट लिप किस किया था। ये तस्वीर उस वक्त खूब वायरल हुई।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!