Chhattisgarh

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

सीतापुर। रिश्तेदार के यहां शादी से घर लौट रही नाबालिग को डरा – धमका कर तीन अपचारी बालक सहित चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।थाने में अपराध पंजीकृत होने के चौबीस घंटे के अंदर पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

पुलिस ने चारों में से एक को जेल एवं तीन अपचारी बालकों को बाल सुधार गृह भेज दिया है। घटना सीतापुर थाना क्षेत्र की है।नाबालिग पीड़िता 31 मार्च को ग्राम में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने गई थी।शादी में शामिल होने के बाद वह रात 12 बजे के कुछ दूरी पर स्थित अपने घर वापस लौट रही थी।इसी दौरान आरोपित आकाश चौधरी(22) ने अपने तीन नाबालिग दोस्तों के साथ नाबालिग का रास्ता रोक लिया।

चारों डरा धमका कर पीड़िता को बाड़ी में ले गए। नाबालिग के साथ उन्होंने बारी- बारी से दुष्कर्म किया।आधी रात के बाद पीड़िता जब उनके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची तब उसने अपने साथ हुई घटना से स्वजनों को अवगत कराया।

 धमकी से पीड़िता इतना डर गई थी कि वह डर के मारे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने नही आ रही थी। स्वजनों के समझाने के बाद उसका डर खत्म हुआ तब जाकर वह दो दिन बाद स्वजनों के साथ थाने आकर इस घटना की रिपोर्ट पंजीकृत कराई। एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल के मार्गदर्शन में सीतापुर पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए रात भर खोजबीन अभियान चलाया।

सभी को चौबीस घण्टे के भीतर ही पकड़ लिया गया। उनके विरुद्ध धारा 365,376 घ,506 एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा के तहत अपराध पंजीकृत करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को जेल एवं तीनों अपचारी बालक को बाल सुधार गृह भेज दिया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी शिशिरकांत सिंह, उपनिरीक्षक अनिल सोनवानी, एएसआई शिवचरण साहू,बालमुकुंद सिंह,प्रधान आरक्षक रंजीत एक्का,आरक्षक अभिषेक राठौर, पंकज देवांगन,जितेंद्र सिंह, जोगी बड़ा शामिल थे।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!