BijapurChhattisgarh

10 हजार रूपये की घूस लेने वाला हेड कांस्टेबल हुआ सस्पेड

बिलासपुर।। एसपी पारुल माथुर ने 10 हजार रुपए रिश्वत लेने वाले हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। रिश्वत मांगे वाले हेड कांस्टेबल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 36 हजार रुपए की मांग कर रहा है। रिश्वत मांगने वाले हवलदार हरवेंद्र खूंटे का वीडियो सामने आते ही एसपी पारुल माथुर ने उसे निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है। इसके साथ ही इस मामले की विभागीय जांच से पहले प्राथमिक जांच के आदेश दिए हैं।

वीडियो में हवलदार बोल रहा है कि 15 हजार रुपए में 8 हजार टीआई को देना पड़ेगा, एक हजार मुंशी.मददगार को देना पड़ेगा, दो हजार रुपए बाजू में बैठने वाले को देना पड़ेगा। मेरे लिए बचेगा सिर्फ चार हजार रुपए। यह वीडियो चकरभाठा थाने का है। आठ अप्रैल को चकरभाठा क्षेत्र के बोड़सरा गांव में मेले का आयोजन किया गया था, जहां दो पक्षों के बीच विवाद और मारपीट हो गई।

मामला थाने तक पहुंचा, तब पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को थाने में बैठा लिया। फिर उन्हें जमानत पर छोड़ने के लिए 36 हजार रुपए की मांग की गई। बाद में आरोपियों ने 15 हजार रुपए में सौदा तय किया और 10 हजार रुपए हवलदार हरवेंद्र खूंटे ने वसूल लिया। साथ ही बकाया पांच हजार रुपए नहीं देने पर गैरजमानतीय धारा जोड़कर जेल भेजने की धमकी दी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!