Chhattisgarh

Horoscope Today : वृष, कर्क, सिंह, कन्या, धनु राशि वाले सावधान, जानें आज का राशिफल

ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं।

मेष राशि– मन अशान्त रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। नकारात्मक विचारों से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में लाभ में वृद्धि होगी। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें, लेकिन बातचीत में संतुलन बनाए रखें। किसी मित्र के सहयेाग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। यदि आप कोई काम की शुरुआत करें, तो उसमें वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत अवश्य करें। आप अपने माता पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं,

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनें लेकर आएगा। आपको तनाव रहने के कारण समझ नहीं आएगा किस काम को पहले किया जाए और किसे बाद में, जिसके कारण आप अपने कुछ काम को कल पर टाल सकते हैं, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। आपको ससुराल पक्ष से भी धन लाभ मिलता दिख रहा है, लेकिन आपकी कोई गलती अधिकारियों के सामने आ सकती है, जिससे कार्यक्षेत्र में आपका तनाव बना रहेगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए धार्मिक कार्यक्रमों से जुड़कर कार्य करने के लिए रहेगा। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम से जोड़कर अच्छा नाम कमाएंगे और आपको आय के भी नए स्त्रोत प्राप्त होंगे। बिजनेस कर रहे लोग किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आप यदि किसी संपत्ति का सौदा करें, तो उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच ले, नहीं तो समस्या हो सकती है। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ा लाभ

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। करियर को लेकर यदि आपको कुछ समस्या चल रही थी, तो आज वह भी दूर होगी और रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को उनके मित्र द्वारा कोई बेहतर अवसर मिल सकता हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आप अपने लंबे समय से रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए तत्पर रहेंगे और आपके अंदर कुछ एक्स्ट्रा एनर्जी रहेगी, जिसे आप इधर-उधर के कामों में लगाने से अच्छा है कि अपने कामों को पूरा करने पर लगाए।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपनी संतान के साथ कुछ समय उनकी समस्याओं को सुनने में व्यतीत करेंगे और बिजनेस को लेकर यदि आप पिछले कुछ समय से परेशान चल रहे थे, उसमें भी स्थिति पहले से बहुत बेहतर होगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। आपको जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य पाकर आप संतान की समस्याओं का निपटारा कर सकेंगे। नवविवाहित जातकों के जीवन में कोई तनाव पनप सकता है, जिसे वह आपसी बातचीत से ही सुलझाएंगे

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप यदि व्यवसाय के किसी कार्य को लेकर यात्रा पर जाएंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक रहने वाली है। आपके पिताजी को यदि लंबे समय से कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!