ChhattisgarhRaipur

“नवंबर के चुनाव में पता चल जाएगा छत्तीसगढ़ मॉडल कितना सफल”, कांग्रेस के CG मॉडल पर धरमलाल कौशिक ने साधा निशाना

रायपुर। कांग्रेस पार्टी पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ मॉडल लेकर जाएगी। इसे लेकर भाजपा नेता धरमलाल कौशिक ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इनके गठबंधन के लगातार विवादित बोल सामने आ रहे हैं। सनातन संस्कृति को खंडित करने का काम किया जा रहा है। भूपेश बघेल का छत्तीसगढ़ मॉडल फेल हो चुका है। इनको वन नेशन वन इलेक्शन पर सहमति देना चाहिए। फिर छत्तीसगढ़ मॉडल के आधार पर चुनाव लड़ना चाहिए। भूपेश बघेल जहां-जहां छत्तीसगढ़ मॉडल लेकर गए वहां की जनता ने नकारा है। नवंबर के चुनाव में पता चल जायगा छत्तीसगढ़ मॉडल कितना सफल हैं।

Related Articles

अखिलेश यादव के छत्तीसगढ़ दौरे पर कौशिक ने कहा कि UP में बसपा और सपा, दोनों को चुनाव में हार मिली है। UP की जनता ने उन्हें खारिज कर दिया। अखिलेश के छत्तीसगढ़ आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। चाहे वह गठबंधन कर लें। प्रियंका गांधी 21 सितंबर को भिलाई दौरे पर आने वाली हैं, इसे लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं का भूपेश बघेल पर से भरोसा खत्म हो गया है। उनको पता चल गया है कि भूपेश बघेल के नेतृत्व में वे चुनाव हारेंगे। इसलिए अब राष्ट्रीय नेताओं को आना पड़ रहा है।

धरमलाल ने सीएम भूपेश के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि किसान और मजदूरों के जीवन में आर्थिक और सामाजिक परिवर्तन लाने का काम बीजेपी ने 15 सालों तक किया है। किसान और मजदूर के जीवन में जो परिवर्तन आया वह बीजेपी की देन है। भूपेश सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे लाभ मिला हो। बता दें कि सीएम भूपेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी को चुनाव के समय किसान और मजदूर याद आते हैं।

विधायक रामकुमार यादव को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव के मामले में कौशिक ने कहा कि इस मामले में मौन रहने से काम नहीं चलेगा। बीजेपी ने आरोप लगाया है तो सरकार को जांच करानी चाहिए। विधायक किसके घर में बैठे हैं, पैसा किसका है ये जांच होनी चाहिए। जो खुद को गरीब बताते हैं उनके सामने रखा पैसा किसका है ये सबको पता चलना चाहिए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!