ChhattisgarhKorba

शराब के लिये नहीं दिये पैसे, पति ने पत्नी को मारी कुल्हाड़ी, अस्पताल में भर्ती

कोरबा। जिले में एक यवुक ने शराब पीने के लिये पैसे देने से मना मना करने पर अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। युवक ने पत्नी से शराब के लिये पैसे मांगे थे लेकिन उसने यह कहते हुए मना कर दिया कि आपने पहले से इतनी पी रखी है और कितना पीओगे। मेरे पास पैसे नहीं है। ये सुनने के बाद युवक गुस्सा हो गया और उसने हमला हमला कर दिया है। घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। मामला शयांग थाना क्षेत्र का है।

खिसलारीपारा निवासी प्रफुल्ल यादव(38) अपनी पत्नी लगनमती(35) और 16 साल के बेटे रामकुमार के साथ रहता है। वह घर का खर्चा चलाने के लिए रोजी मजदूरी करता है। रविवार को वह शराब पीकर घर पहुंचा था। शाम के पति-पत्नी और बेटे ने मिलकर खाना खाया। इसके बाद रात को ही उसका बेटा सोने चला गया था। बताया गया कि रात के वक्त प्रफुल्ल ने अपनी पत्नी से कहा कि मुझे पैसे चाहिए शराब पीने के लिए। लेकिन लगनमती ने मना कर दिया। इससे प्रफुल्ल गुस्से में आ गया और गाली गलौज करने लगा। उसने कुल्हाड़ी उठाकर लगनमती पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

महिला की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाला लगनमती का भाई मौके पर पहुंच गया। वहीं आरोपी पति फरार हो गया था। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार जारी है। इसके सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस की टीम ने जंगल में दबिश दी और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!