ChhattisgarhBalod

1 लाख रुपए का अवैध शराब जब्त, दिवाली में खपाने की थी तैयारी

बालोद : मामला देवरी थाना क्षेत्र का है। बालोद पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए 1 लाख 7 हजार रुपए का अवैध शराब जब्त कर लिया है। जिस गाड़ी में शराब ले जाई जा रही थी, उसे भी सीज कर लिया गया है। आरोपी सुरजीत सिंह को पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान पकड़ा। मामले में धारा 34 (2) और 59 (क) आबकारी एक्ट के तहत कारवाई की जा रही है।

दीपावली 24 अक्टूबर को है। त्योहार के मद्देनजर भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है। अंग्रेजी शराब को बालोद शहर में खपाने की तैयारी थी, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया है।राजनांदगांव की ओर से बालोद जिले में अवैध शराब लाई जा रही थी। पुलिस वाहनों की लगातार चेकिंग कर रही है। इसी दौरान पुलिस ने वाहन क्रमांक सीजी 04 एच एन 1364 की भी चेकिंग की। गाड़ी में 1 लाख 7 हजार रुपए की शराब मिली। वहीं 20 हजार रुपए का वाहन भी जब्त किया गया है।

पुलिस ने आरोपी सुरजीत सिंह (29 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है। हालांकि पुलिस की चेकिंग को देखकर आरोपी ने गाड़ी भगाने की कोशिश की थी, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। 20 पेटी में 180 लीटर शराब जब्त की गई है। आरोपी सुरजीत सिंह फरीद नगर सुपेला थाना भिलाई जिला दुर्ग का निवासी है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!