Bollywood

इस वेब सीरीज के हर सीजन में टूटी गरिमा, हसीनाओं ने जमकर दिए इंटीमेट सीन

 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इन दिनों वेब सीरीज की भरमार है। आप अपनी पसंद के अनुसार घर पर परिवार के साथ इन श्रृंखलाओं का आनंद ले सकते हैं, लेकिन कुछ श्रृंखलाएं ऐसी हैं जिनमें ‘जलेबी बाई’ की तरह bo*ld सामग्री परोसी जाती है। इस सीरीज को परिवार के साथ देखने की गलती कभी न करें, नहीं तो आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं।

पिछले कुछ दिनों से ‘जलेबी बाई’ वेब सीरीज चर्चा में है। इस सीरीज़ के तीन सीज़न आ चुके हैं, जिनमें बो*ल्ड सीन पूरी तरह से परोसे गए हैं। इन दिनों ऐसी वेब सीरीज का चलन है जो परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं है।

यह सीरीज उन लोगों के लिए बनाई गई है जिनकी उम्र 18 साल से ऊपर है। इसके दो सीज़न में, रिद्धिमा तिवारी ने एक नौकरानी की भूमिका निभाई है, जो अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए किसी भी हद तक जाती है। गलती से भी इस वेब सीरीज को अपने परिवार के सामने ना खेलें।

‘जलेबी बाई’ के सीजन एक और सीजन दो में रिद्धिमा तिवारी ने पुराने सीन दिए हैं, जिन्हें आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते।

हाल ही में ‘जलेबी बाई’ का तीसरा सीजन आया है, जिसमें एक्ट्रेस प्राजक्ता दुसाने ने ‘जलेबी बाई’ का रोल प्ले किया है. प्राजक्ता दुसाने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं.

आपको बता दें कि ‘जलेबी बाई’ जैसी वेब सीरीज देखने से पहले अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखना बेहद जरूरी है। यह सीरीज कहानी से ज्यादा अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर सुर्खियों में है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!