ChhattisgarhUncategorized

कोरोना की चपेट में स्वास्थ्य मंत्री, दौरा रद्द कर पहुंचे रायपुर

रायपुर। कोरोना ने अब मंत्रियों के घरों में भी दस्तक दे दी है, जिसके संक्रमण से स्वयं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भी नहीं बच पाए। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव कोरोना की चपेट में आ गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। सर्दी – खांसी की शिकायत के बाद सिंहदेव ने एहतियात बरतते हुए सरगुजा के अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए और रायपुर में अपने निवास स्थान में खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

बता दें RTPCR जांच की देर रात मिली रिपोर्ट में स्वास्थ्य मंत्री के कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है । स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया,कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने रायपुर में जांच कराई। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । अभी तबीयत ठीक है। चिकित्सकों के निर्देशानुसार होम आइसोलेशन में रहकर उपचार करा रहे हैं।

स्वास्थ मंत्री सिंहदेव ने आग्रह किया है कि पिछले दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे अपनी कोरोना जांच करवा लें। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फोन कर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से बात की।उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
वही मसीह समाज के लोगों ने भी स्वास्थ्य मंत्री की चंगाई को लेकर प्रार्थना की है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!