Chhattisgarh

इस मामले में दो भाइयों में लड़ाई, छोटे भाई ने बड़े का काट प्राईवेट पार्ट

सक्ती :  दो इंजीनियर भाई शराब के नशे में धुत आपस में भिड़ गए। बात इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े के सिर पर पत्थर पटक दिया। वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरा उसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया। इस दौरान बड़ा भाई दर्द से तड़पता रहा, लेकिन उसे छोड़कर भाग निकला। आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मामला कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, स्टेट बैंक के सामने कुलदीप यादव (30), उसका छोटा भाई सीमांत यादव (26) अपनी मां के साथ रहते हैं। उनके पिता रंजीत यादव की मौत हो चुकी है। वह शासकीय स्कूल में हेडमास्टर थे। उनकी मौत के बाद कुलदीप को अनुकंपा नियुक्ति मिल रही है। दोनों भाइयों ने भोपाल से इंजीनियरिंग की है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई घर में ही शनिवार देर रात को साथ बैठकर शराब पी रहे थे।

मौके पर ही बाद भाग निकला छोटा भाई

इसी दौरान अनुकंपा नियुक्ति को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। आरोप है कि बात इतनी बढ़ी कि छोटे भाई सीमांत ने कुलदीप पर पत्थर से हमला कर दिया। पत्थर लगने से कुलदीप का सिर फूट गया और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद सीमांत किचन से चाकू ले आया और उससे कुलदीप का गुप्तांग काट दिया। कुलदीप दर्द से चिल्ला रहा था। इस पर सीमांत वहां से भाग निकला।

इस बीच शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। कुलदीप को सक्ती अस्पताल लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। कुलदीप की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी सीमांत की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!