ChhattisgarhUncategorized

कोविड के तीसरे लहर को देखते हुए सीएम बघेल ने भारत सरकार से किया अनुरोध, जारी करें प्रोटोकॉल

रायपुर। प्रदेश में बढ़ रहे कोरोनावायरस के आंकड़े ने एक बार फिर से लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी। वहीं दिनों दिन बढ़ रहे आंकड़ों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिंता व्यक्त करते हुए कोविड की तीसरी लहर के लिए भारत सरकार से प्रोटोकॉल जारी करने का के अनुरोध किया है । मुख्यमंत्री ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए परीक्षा कराने और सेंटरों की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए।

बता दें राजनांदगांव में 24 घंटे के दौरान 14 डॉक्टरों सहित 42 नए संक्रमित मिले हैं । दो दिन में ही एक्टिव केस की संख्या 73 तक पहुंच गई है । एक दिन पहले ही पेंड्री मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से इंटर्नशिप कर रहे दो डॉक्टरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी । इसलिए इनके संपर्क में आए डॉक्टरों के सैंपल ली गई । मंगलवार को एंटीजन सैंपलिंग में जेआर और इंटर्नशिप वाले कुल 14 डॉक्टर संक्रमित पाए गए । कोरोना की तीसरी लहर ने छत्तीसगढ़ पुलिस और केंद्रीय अर्द्ध सैनिक बल के शिविरों में भी अपनी पैठ जमा ली है।

मंगलवार को नवा रायपुर में सीमा सुरक्षा बल 17 वीं बटालियन के 6 जवानों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । वहीं बीजापुर के बोदली कैंप में रह रहे छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के 14 जवान भी कोरोना संक्रमण की वजह से बीमार हो गए हैं । बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब दूसरे राज्यों से आने वालों के लिए निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य कर दी गई है ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!