ChhattisgarhRaipur

मेधावी छात्रों का कपिल देव ने किया पुरस्कृत , बच्चों ने शानदार प्रस्तुति से जीता लोगों का दिल

रायपुर  :  राजधानी रायपुर के NH गोयल वर्ल्ड स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर क्रिकेटर कपिल देव शामिल हुए उन्होंने छात्रों का हौसला बढ़ाया और बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दी।

पंचतत्व थीम पर आयोजित कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता टीम के कैप्टन कपिल देव रहे। जिनका NH गोयल वर्ल्ड स्कूल पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने सबसे पहले प्रदर्शनी का अवलोन किया। फिर स्कूल का रिपोर्ट कार्ड पेश किया गया। इस दौरान कपिल देव ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम में मंच का संचालन कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली संस्कृति कर रही थी। उन्होंने जैसे ही कपिल देव का परिचय देकर उन्होंने मंच पर भाषण देने के लिए आमंत्रित करने लगीं। क्रिकेटर कपिल देव अपनी जगह से उठे और संस्कृति की पीठ-थपथपाई और हौसला भी बढ़ाया। साथ ही उन्होंने संस्कृति को मंच पर अपनी सीट पर बैठा दिया।

कार्यक्रम में गोयल ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन सुरेश गोयल ने भी मौजूद छात्र-छात्राओं की हौसला अफजाई की और बेहतर भविष्य की शुभकमानाएं दी। वार्षिक उत्सव में बच्चों की शानदार प्रस्तुति ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। छात्र छात्राओं ने प्रस्तुतियों में उन सभी पहलुओं को छुआ जो देश की धरोहर हैं। जो देश की उन्नति और प्रगति के लिए जरूरी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!