Chhattisgarh

भारी बारिश से बस्तर तर-बतर, बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे कवासी लखमा

सुकमा। बस्तर संभाग में मूसलाधार बारिश जारी है. मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी दिया है. सुकमा, बीजापुर, दंतेवाड़ा और बस्तर जिले में भारी बारिश की चेतावनी दी है. इसी कड़ी में बाढ़ ग्रस्त इलाकों का छत्तीसगढ़ के उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने दौरा किया. मंत्री इस दौरान पिकअप वाहन से बाढ़ प्रभावितों से मिलने पहुंचे.

Related Articles

दरअसल, बस्तर संभाग में भारी बारिश के कारण अंदरूनी इलाकों में रहने वाले ग्रामीणों की चिंता बढ़ गई है. नदी-नाले उफान पर हैं. कई गांव टापू बन गए हैं. इस दौरान कलेक्टर हरीश एस और एसपी सुनील शर्मा ट्रैक्टर पर सवार होकर लोगों से मिलने पहुंचे.

बता दें कि शबरी का लगातार जलस्तर बढ़ रहा है. इसी कड़ी में बाढ़ ग्रस्त इलाके का दौरा करने मंत्री कवासी लखमा पहुंचे. मंत्री के साथ कलेक्टर, एसपी औऱ नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू भी मौजूद रहे.

एनएच 30 पर बाढ़ का पानी आ जाने के चलते मंत्री कवासी लखमा पिकअप वाहन में सवार होकर इंजरम पहुंचे. वहीं कलेक्टर हरीश एस और एसपी सुनील शर्मा ट्रैक्टर पर सवार हुए और बाढ़ ग्रस्त इलाके का दौरा किया.

इस दौरान मंत्री लखमा ने कहा कि बाढ़ प्रभावितों तक समय पर मदद पहुंचाएं और उनकी जो भी आवश्यकताएं हैं, उसे समय पर उपलब्ध कराएं. राहत शिविर में रह रहे लोगों को किसी प्रकार की तकलीफ न हो इसका विशेष ध्यान रखें.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!