Bollywood

जानिए वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड, किंग खान की फिल्म पठान ने भारत में कमाए 500 करोड़ रुपये

मनोरंजन/ हिंदी सिनेमा के सफल अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान देश-विदेश के सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया और 22वें दिन करीब 4.5 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म ने 22 दिनों में भारत में कुल 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म का टोटल वर्ल्ड वाइड कलेक्शन भी 965 करोड़ रुपये के पार हो गया है। सभी को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब हो जाएगी.

फिल्म की रिलीज से पहले, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पठान के खिलाफ विरोध को समाप्त करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि फिल्म पठान से आपत्तिजनक हिस्सों को हटा दिया गया है. ऐसे में अब फिल्म का विरोध करने का कोई औचित्य नहीं है। इसका फायदा फिल्म पठान को मिला है। सारे विवादों को पीछे छोड़कर दर्शक पठान का स्वागत कर रहे हैं। फिल्म पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। विशाल शेखर द्वारा संगीत और कुमार द्वारा गीत। इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे।

Pathaan World Wide Collection:बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ रहा 'पठान',  दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार - Pathaan Box Office Collection Day 5  Shahrukh Khan Film Grosses Over 500 Crore

शाहरुख खान ने 4 साल बाद फिल्म पठान के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। इस फिल्म में शाहरुख खान धमाकेदार एक्शन करते नजर आए हैं. फिल्म में सलमान खान की स्पेशल अपीयरेंस भी है। हालांकि इससे पहले फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसके चलते देश भर में फिल्म के बहिष्कार की मांग उठने लगी थी। कुछ दिनों पहले दुबई के बुर्ज खलीफा में फिल्म पठान का ट्रेलर भी दिखाया गया था। इस मौके पर बुर्ज खलीफा में अभिनेता शाहरुख खान भी मौजूद रहे.Pathaan Box office Collection: 'पठान' ने कमाई के मामले में तोड़े कई रिकॉर्ड,  16वें दिन की इतने करोड़ की कमाई - Bharat Express Hindiपठान से शाहरुख खान और बॉलीवुड को काफी उम्मीदें हैं। पठान को सपोर्ट करने के लिए तमाम सुपरस्टार्स एक साथ आ रहे हैं। सभी को उम्मीद है कि ये उम्मीदें पूरी होंगी और बॉलीवुड नए साल में संक्रमण काल से बाहर निकल आएगा. सभी को उम्मीद है कि पठान नए कीर्तिमान स्थापित करने में सफल होंगे.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!