International

मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम, मामला जानकर आपकी भी भर आएंगी आंखे

सीतामढ़ी :  थाने में रोज कई शिकायतें आती है। लड़ाई-झगड़े मारपीट जैसे मामले रोज देखने को मिलते है। लेकिन बिहार से एक हैरत करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक बच्चा अपनी ही मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा। कोी भी मां अपने बच्चे को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती है। मां बच्चे के बिना नहीं रह सकती तो बच्चा भी मां के बिना नहीं रह सकता। लेकिन एक 8 साल का मासूम अपनी मां के जुल्म से परेशान होकर शिकायत करने पुलिस थाने पहुंचा।

रोते रोते बयां की दास्तां

बिहार के सीतामढ़ी से हैरत करने वाला मामला सामने आया है। के जिसमें मां की पिटाई और खाना नहीं देने की शिकायत लेकर चौखी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा नगर थाने में पहुंच गया। यहां उसने रोते हुए पुलिस को अपनी सारी बात सुनाई। मामला सीतामढ़ी शहर के चंद्रिका मार्केट गली का बताया जा रहा है। बच्चे ने रोते हुए पुलिस से मां की शिकायत करते हुए कहा कि, मम्मी खाना नहीं बनाती है। बोलने के बाद भी नहीं बनती और इसी बात को लेकर मारती भी है। अपनी दास्तां बयां करता मासूम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने बच्चे को खाना खिलाया

शिकायत करने थाने पहुंचा मासूम की पुलिस ने पहले पूरी शिकायत सुनी। शिकायत सुनने के बाद उसे चुप कराकर प्यार से खाना खिलाया। उसके बाद बच्चे के परिवार वालों को थाने बुलाया गया। परिजनों को बच्चे को ना मारने की सख्त हिदायत दी गई। बच्चे को भी समझाने के बाद परिजनों के साथ घर भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने परिजनों को हिदायत देते हुए समझाया कि बच्चे को समय से खाना खिलाया करें और उसके साथ मारपीट बिल्कुल ना करें।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!