ChhattisgarhBilaspur

मैग्नेटो मॉल में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी…कोई जनहानि नहीं

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी स्थित मैग्नेटो मॉल में भीषण आग लग गई। जनकारी के अनुसार, मॉल के तीसरे माले के फ़ूड प्लाजा में आग लगी है। आग लगने से मॉल में अफरातफरी मच गया। आग पर किसी तरह काबू पा लिया गया पर मॉल में अब भी धुंआ भरा हुआ है। प्रशासन की टीम अभी भी मौके पर है।

जब मॉल में आग लगी उस समय वहां हजारों की तादाद में भीड़ उमड़ी थी। लोग दिवाली के दूसरे दिन खरीदारी करने पहुंचे थे। आग लगने की दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद है।

जानकारी के अनुसार, मॉल की फूड कोर्ट के किचन में शाम लगभग 4 बजे अज्ञात कारणों से आग लगी। आग किचन से बाहर फैलने लगी और चारो तरफ धुंआ फैल गया। छुट्टी का दिन होने की वजह से माल में शॉपिंग करने आने वालों, मूवी देखने वालों व खाने पीने वालों की भीड़ लगी हुई थी। आग से जनहानि की आशंका को देखते हुए पुलिस व प्रशासन की टीम ने जल्द से जल्द मॉल को कर्मचारियों व आने वाले ग्राहकों से खाली करवाया। इस दौरान बीच में ही मूवी शो भी बंद कर दी गयी।

फिलहाल, आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। मौके पर एसडीआरएफ की टीम भी आई है और आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। बस धुंए के निकलने का इंतजार किया जा रहा है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!