Bollywood

मिथिला पुरोहित ने यश कुमार की फिल्म मर्यादा सात फेरों की से किया भोजपुरी में इंट्री

राजस्थानी अभिनेत्री मिथिला पुरोहित को पसंद आई भोजपुरी फिल्म “मर्यादा सात फेरों की” से किया डेब्यू

लखनऊ – हिंदी,पंजाबी फिल्म जगत में में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस मिथिला पुरोहित अब भोजपुरी पर्दे पर नजर आयेंगी जिसकी शुरुआत उन्होंने भोजपुरी के वर्स्टाइल एक्टर यश कुमार के साथ मुख्य अभिनेत्री तौर पर फिल्म “मर्यादा सात फेरों की” से कर रही है।


मिथिला पुरोहित की ये पहली भोजपुरी फिल्म है वो पहली बार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम की है उन्होंने बताया मुझे इस इंडस्ट्री में काम करके बहुत अच्छा लगा बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा सभी लोगो ने बहुत कॉरपोरेट किया अच्छा लगा काम करके सभी के साथ।


बता दे मिथिला पुरोहित राजस्थान से ताल्लुक रखती है और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हिंदी इमेजिन टी वी के सीरियल “मी आजी और साहेब” उसके बाद Zee TV के सीरियल “सपने सुहाने लड़कपन के” और “मिसेज कौशिक की पांच बहुएं” आदि कई हिंदी सीरियल में अभिनय किया और फिल्मों की बात करे तो उन्होंने दो पंजाबी फिल्म की जो “वेख बराता चालिया” “मिस्टर और मिसेज 420” है और बहुत जल्द MX Player पर इनकी एक हिंदी वेब सीरीज आ रही है जिसकी जानकारी आप सभी को बहुत जल्द दी जायेगी।


बाकी फिल्म “मर्यादा सात फेरों की” करे तो बहुत ही प्यारी फिल्म है उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे ज्यादा तो नहीं बताया लेकिन इतना बताया आधुनिकता की इस चकाचौंध में युवा पीढ़ी विवाह के सात फेरों की मर्यादा को भूल रहे है, हिंदू धर्म के रीति रिवाजों में सात फेरों की क्या महत्वा है इस से आज की जेनरेशन अनभिज्ञ है। यही विषय हमारी फिल्म का उद्देश्य है ताकि आज की युवा पीढ़ी हमारी फिल्म के माध्यम से सात फेरों और रिश्तों की मर्यादा को समझे और अपने जीवन में बदलाव लाए।


इस फिल्म के निर्माता कुणाल किशोर है निर्देशक विष्णु शंकर बेलू है और इस कहानी को लिखा है संदीप स्वरांश ने।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!