Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में बरामद हुआ धन… तीन बोरियों में छिपाकर रखा था 77 लाख रुपए

CG News : महाराष्ट्र के चोरो ने छत्तीसगढ़ में गजब की..तीन बोरियों में छिपाकर रखा हुआ 77 लाख रुपए छत्तीसगढ़ में छुपकर रखा था पुलिस की जांच में जब मामला पुलिस के जाँच में आया तो पुलिस भी हो गए हैरान , जिसमें चोर ने महाराष्ट्र में चोरी करने के बाद हासिल रकम को छत्तीसगढ़ स्थित अपने घर में जमीन में दबाकर रखा हुआ था. महाराष्ट्र पुलिस ने मामले की खुलासा करते हुए बोरी में जमीन में दबाकर रखी रकम को जब्त करने के साथ चोर के पिता को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात तकरीबन 8 बजे नागपुर से दबे पांव खैरागढ़ के उदयपुर में नागपुर पुलिस की टीम ने दबिश दी और यहां निवासरत नरेश पिता अंकलहू महिलांगे के घर में छापेमारी की कार्रवाई शुरू की. नागपुर पुलिस चोरी के मामले में हिस्ट्रीशीटर रहे नरेश महिलांगे के पिता अंकलहू से पूछताछ की.

तीन बोरी में था पैसा

मिली जानकारी के अनुसार, खैरागढ़ के उदयपुर में निवास करने वाले आरोपी नरेश महिलांगे ने नागपुर में एक बड़ा हाथ मारा था. नागपुर पुलिस ने पूछताछ के बाद अंकलहू की निशानदेही पर दो बड़ी बोरियों में भरकर 500 के नोटों के बंडल बरामद किये गये हैं. जिसमें लगभग 77 लाख 50 हजार रूपए है और आरोपी चोर नरेश के पिता अंकलहू को गिरफ्तार कर नागपुर ले गई है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!