ChhattisgarhPolitical

रायपुर दक्षिण से चुनाव लड़ने का ऐलान : सांसद बृजमोहन अग्रवाल बोले- सीट बीजेपी की है और….

Related Articles

रायपुर। रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट को लेकर रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल का एक अहम बयान सामने आया है। अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। इस घोषणा से राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या सांसद के तौर पर उनकी भूमिका से वे असंतुष्ट हैं, जिसके चलते वे विधानसभा में वापसी की इच्छा जता रहे हैं।

2023 में रायपुर दक्षिण सीट से चुनाव जीते थे बृजमोहन अग्रवाल

2023 में रायपुर दक्षिण सीट से बृजमोहन अग्रवाल ने चुनाव जीता था। यह जीत उनकी लगातार आठवीं जीत थी। विधायक चुने जाने के बाद उन्हें राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री बनाया गया, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें रायपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामित किया। सांसद चुने जाने के बाद उन्होंने पहले विधायक पद से और फिर मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। ऐसे में अब सांसद के विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना चर्चा का विषय बन गई है।

बृजमोहन अग्रवाल बोले – यह सीट बीजेपी की है और बीजेपी की ही रहेगी

दरअसल सांसद अग्रवाल ने यह बयान रायपुर प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिया। पत्रकारों ने दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की तैयारियों के बारे में पूछा था। जवाब में अग्रवाल ने कहा कि, यह सीट पहले भी भाजपा के पास थी, अब भी भाजपा के पास है और आगे भी भाजपा के पास ही रहेगी। दक्षिण सीट पर कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे जीत के दावों पर अग्रवाल ने कहा कि, कांग्रेस चाहे जितनी भी कोशिश कर ले, यह सीट भाजपा के पास ही रहेगी।

इसके बाद उनसे इस बार चुनाव न लड़ने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया और पूछा गया कि, क्या इसका कोई असर होगा। जवाब में अग्रवाल ने कहा कि, वे रायपुर दक्षिण सीट से चुनाव लड़ेंगे। अग्रवाल के करीबी लोगों ने संकेत दिया है कि, कुछ लोग उनके बयान का गलत मतलब निकाल रहे हैं। असल में, उनका इरादा यह बताना था कि भाजपा चाहे जिस किसी को भी इस सीट से उम्मीदवार बनाए, मतदाता उसे बृजमोहन अग्रवाल ही समझेंगे।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!