Bhilai-DurgChhattisgarh
Trending

बधाई के पात्र हैं सांसद विजय बघेलसांसद के रूख से बी एस पी कर्मी भी प्रसन्न…

Related Articles

भिलाई। आखिरकार सांसद विजय बघेल ने यह साबित कर दिया कि जन हित से बड़ा कोई मुद्दा नहीं होता जिस तरह से उन्होंने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को घोषणा पत्र की याद दिलाते हुए कर्मचारियों की मांगे पुरी करने हेतु चेतावनी दे डाली वह काबिले तारीफ है ।

उन्होंने घोषणा पत्र का संयोजक होने के नाते इमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन किया है इसी तरह बी एस पी कर्मचारी भी उनसे अपनी मांगो को लेकर काफी आशा रखते हैं।


जनता भी जनप्रतिनिधि से यही अपेक्षा रखती है, सत्ता के जिम्मेदार एवं संवैधानिक पद पर बैठे लोगो को समय समय पर इस तरह से याद दिलाते रहना भी बेहद जरूरी है, प्रदेश की राजनीति से सम्बंध रखने वाले दो कद्दावर नेताओं ने अपनी ही पार्टी की सत्ता को झकझोरने का काम किया है ,।

इस से पूर्व सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने संसद मे छग की लगभग पटरी से उतर चुकी रेल व्यवस्था को लेकर जो रेल मंत्री से प्रश्न किया उस की भी प्रशंसा हो रही है , लोकतंत्र की नींव की मजबूती के लिए यह बहुत जरूरी है कि सरकार और उसके मंत्रीयो को जनता को हो रही तकलीफ़ से अवगत कराते रहे अगर विपक्ष के साथ साथ सत्ता पक्ष के सांसद, विधायक भी इस परिपाठी का पालन करे तो इसमें हर्ज ही क्या है? 

बहरहाल भाजपा के सांसदों ने भी देर से ही सही छग की जनता की मांग के अनुरूप अपनी ही सरकार को चेता कर अपने पद के कर्तव्य के साथ न्याय करने की एक कोशिश तो की आशा करते हैं कि इस तरह से आगे भी छग के सांसद मुखर रहेंगे।

Sanjeev Samuel Reporter

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!