Chhattisgarh

जीन्स से गला घोंटकर युवक की हत्या , इलाके में फैली सनसनी

जगदलपुर। जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है, यहाँ एक युवक की अर्धनग्न हालत में लाश मिली है। मृत युवक के गले में जीन्स बंधी हुई है। साथ ही कमर से नीचे के अंग कुचले हुए मिले हैं। शव के पास शराब की बोतलें भी मिली है। प्रारंभिक तौर पर युवक का गला घोंट कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, युवक की अब तक पहचान नहीं हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। मामला जिले के बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, लाश करकपाल इलाके में मिली है। यहां बाजारपारा गए लोगों ने शव को देखा। जिसके बाद इसकी सूचना फौरन बोधघाट थाना के जवानों को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची। साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। जिसके बाद शव को अस्पताल भिजवाया गया है। इधर, जिस जगह पर शव मिला है वहां पास में ही कुछ शराब की बोलतें भी पड़ी मिली। युवक का नाम क्या है? कहां का रहने वाला है? फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

युवक की जीन्स उतार कर घोंटा गया गला

बताया जा रहा है कि, लाश के आस-पास मिली शराब की बोतलें देख यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक को पहले शराब पिलाई गई होगी। जिसके बाद उसी की जीन्स उतारकर उसका गला घोंट दिया गया होगा। फिलहाल पुलिस ने हत्या की संभावना जताई है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!