Bhilai-DurgChhattisgarh
Trending

भिलाई कैन डू पर्वत फांउडेशन के छठवे स्थापना दिवस के अवसर पर श्रीराम व ख्याटू श्याम के भजनों पर झूमे ट्विनसिटी के लोग…


० पूर्व सीएम रमन सहित कई हस्तियां हुई शामिल
भिलाई। भिलाई कैन डू पर्वत फांउडेशन के छठवे स्थापना दिवस के अवसर पर सेक्टर 7 स्थित बीएसपी हायर सेकेण्डरी स्कूल में आयोजित हिन्दु नववर्ष के अवसर पर भजन सम्राट कन्हैया मित्तल (चण्डीगढ़) और प्रियंका गुप्ता (कलकत्ता) के द्वारा अपने भजनों से उपस्थित श्रद्धालुओं को मंत्रमुुग्ध कर दिया। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से बतौर अतिथि छग राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, समाजसेवी योगेश अग्रवाल के अलावा एमआईसी सदस्य एकांश बंछोर सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोगों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

श्री मित्तल के भजनों पर भक्तगण जमकर झूमे, कार्यक्रम के पश्चात भव्य रात 12 बजे महाआरती के बाद भव्य आतिशबाजी भी हुई। जिसका उपस्थित भक्तजनों ने लुत्फ उठाया। साथ ही भजन सम्राट कन्हैया मित्तल की मौजदूगी में सभी अतिथियों को प्रतीक चिन्ह स्वरूप धनुषबाण को भी सभी अतिथियों को संप्रेम भेट दिया गया। कन्हैया मित्तल के इस कार्यक्रम में भगवान राम और खाटु श्याम के भजनों पर श्रद्धालु जमकर लुत्फ उठाए। कन्हैया मित्तल ने कहा कि वे सनातन धर्म व हिन्दुओं को जगाने आए है जब तक सांस में सांस है वह हिन्दु धर्म का प्रचार प्रसार करते रहेंगे।

उन्होंने भिलाई केन डू पर्वत फांउडेशन के युवा अध्यक्ष अतुल पर्वत के इस आयोजन की भूरे भूरे शब्दों में सभी भक्तजनों के सामने प्रशंसा की। और उन्होंने कहा कि अतुल पर्वत व उनकी टीम के द्वारा कराए गए इस कार्यक्रम से वह काफी अभीभूत है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!