ChhattisgarhRaipur

ABVP और NSUI में भिड़ंत : FIR करवाने धरने पर बैठे पीसीसी चीफ दीपक बैज, गृह मंत्री ने कहा – नौटंकियों से राजनीति नहीं चलेगी…

Related Articles

रायपुर। राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज में ABVP और NSUI के बीच भिड़ंत हो गई। घटना पर FIR करवाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज धरने पर बैठ गए। जिसके जवाब में प्रदेश के गृह मंत्री विजय शर्मा ने तंज कसा, और कहा कि, इस तरह की नौटंकियों से राजनीति नहीं चलती है। गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, जब मामले में FIR हो चुका था, और इस बात की जानकारी भी पीसीसी चीफ को लग चुकी हैं। तो बैज के ऐसे धरने पर बैठने का क्या मतलब हैं। ऐसी नौटंकियों से राजनीति नहीं चलती है। जनता सब देख रही है, उनको सब पता हैं। ऐसे मुद्दों पर राजनीति करना अशोभनीय है। राजनीति मूल्यों पर बात की जाए तो अच्छा है।

वहीं, गृहमंत्री विजय शर्मा आज बिलासपुर रेंज की समीक्षा बैठक लेंगे। बैठक को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि, पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ की पुलिस को ध्वस्त किया था। पहले रेंज की बैठक है, एक-एक करके सभी संभाग में बैठक ली जाएगी। वहीं NDPS के मामले में एक्शन को लेकर चर्चा होगी। विभिन्न विषयों पर फीडबैक का प्रयास किया जा रहा हैं, साथ ही आरक्षकों की ट्रेनिंग प्रोग्राम भी नियमित कराई जाएगी। जल्द ही संयुक्त प्रभाव दिखेगा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!