Chhattisgarh

पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार…सुपारी देकर युवक का करवाया मर्डर

Related Articles

कवर्धा जिले के पुलिस चौकी दशरंपगुर थाना पिपरिया क्षेत्र में मिली लाश के मामले को पुलिस ने 48 घंटे के अंंदर सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक की हत्या पूर्व रंजिश के चलते की गई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए आरोपी ने 2 लाख की सुपारी दी थी। 

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि, दृष्टिहीन आरोपी नकुल चंद्रवंशी के बेटे से रोहित की पुरानी दुश्मनी थी। रोहित ने 2 साल पहले अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे हेमू चंद्रवंशी पर प्राण घातक हमला किया था। इस हमले में हेमू को गंभीर चोटे आई थी जिस कारण हुआ है ठीक से आज तक चल नहीं पा रहा है। घटना के बाद रोहित और नकुल के बीच मामले को सुलझाने के लिए 16 लाख रुपए में बात हुई थी। लेकिन मामला शांत होने के बाद रोहित ने वह पैसे भी उन्हें नहीं दिए। इसके बाद बदले की भावना में जल रहे नकुल ने रोहित से बदला लेने की सोची। 

बदले की भावना में जल रहे नकुल ने आरोपी जग्गू धुर्वे से संपर्क किया, जिसके बाद उसने 2 लाख में रोहित के मर्डर की सुपारी दे दी। इस काम के लिए उसने जग्गू को 25 हजार रुपए एडवांस में दिए थे। बहरहाल पुलिस ने हत्या की गुटी सुलझाते हुए रोहित हत्याकांड में दृष्टिहीन आरोपी नकुल चंदवंशी, उसके बेटे हेमू चंद्रवंशी और जग्गू धुर्वे को गिरफ्तार किया गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!