ChhattisgarhRaipur

रायपुर में पुलिस इंस्पेक्टर गिरफ्तार…देखिए क्या है पूरी खबर

रायपुर ; राजधानी रायपुर में एक निरीक्षक ने शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया था. आदिवासी बेटी को जमकर पीटा था. गाल में उसके तमाचा जड़ा था. इस मामले में अब SC-ST एक्ट के तहत FIR हुई है. नशेड़ी निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. SSP प्रशांत अग्रवाल के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है. दरअसल, आदिवासी युवती से मारपीट मामले में निरीक्षक राकेश चौबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राकेश चौबे को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. दो दिन पहले मामले को लेकर आदिवासी बेटी विशेष थाना पहुंची थी.

Related Articles

विशेष थाने में राकेश चौबे के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. निरीक्षक के खिलाफ धारा 294, 596, 323, 509, 451, 354A IPC और 3(2)(va) एससी एसटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि शराब के नशे में निरीक्षक राकेश चौबे जबरदस्ती महिला हॉस्टल में घुसा. जहां आदिवासी युवती से जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं आरोप ये भी है कि गाली-गलौज के साथ किडनैप करने की भी धमकी दी थी. इस मामले में SSP प्रशांत अग्रवाल ने गालीबाज और नशेड़ी निरीक्षक को निलंबित कर दिया. मामला देवेंद्र नगर थाने क्षेत्र का है. जहां ट्रैफिक मुख्यालय रायपुर में पदस्थ निरीक्षक राकेश चौबे ने अंबिकापुर निवासी आदिवासी महिला से मारपीट की. निरीक्षक शराब के नशे में चूर था. ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई थी.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!