Bollywood

पूनम पांडे ने दीवार से चिपकाकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, अचानक फिसल गई जिप

पूनम पांडे का सिज़लिंग लुक: लॉकअप फेम स्टार पूनम पांडे सबसे विवादित अभिनेत्रियों में से एक हैं। पूनम पांडे अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। पूनम कई बार ऐसी ड्रेस पहनती हैं, जिसे देखने के बाद आम लोगों के साथ-साथ फैंस भी हैरान रह जाते हैं. फैन्स की सांसें गर्म करने के लिए पूनम पांडे ने इस बार ब्लैक ड्रेस में अपने कर्वी फिगर को ब्रालेस होकर फ्लॉन्ट किया है. पूनम पांडे एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में हैं।

न्यूड लाइट मेकअप में पूनम पांडे बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं. पूनम पांडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, तो आइए देखते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का ये नया बोल्ड लुक स्टाइल।

पूनम पांडे एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में हैं। पूनम पांडे की फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है. इस फोटोशूट में पूनम पांडे काफी कातिलाना लग रही हैं. पूनम पांडे के इस फोटोशूट में स्लिम और टोंड फिगर साफ नजर आ रहा है. पूनम पांडे के सोशल मीडिया अकाउंट के बोल्ड पोज को शेयर करने के बाद उनके फैंस पूनम की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कोई उन्हें ‘किलर’ कह रहा है तो कोई ‘हॉट’. इसके अलावा फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट में s*xy, fire, bomb shell, wow और omg लिखकर एक्ट्रेस को अपने दिल की बात कह रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने आज बॉलीवुड में अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से एक अलग पहचान बना ली है. हाल ही में एक्ट्रेस को कंगना रनौत के विवादित शो लॉकअप में भी देखा गया था। पूनम पांडे हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस शो के बाद एक बार फिर पूनम पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. पूनम पांडे हमेशा सोशल मीडिया से अपने हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर फैन की नींद उड़ जाती है. हाल ही में पूनम पांडे का एक बेहद हॉट वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने अपनी अंजारकंट्रक्शन बिल्डिंग में शूट किया है. इस फोटोशूट में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में दीवार से चिपक कर फोटोशूट करवाया है. इस ग्लैमरस लुक ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!