Bollywood

शॉर्ट स्कर्ट पहन देर रात सड़क पर उतरीं पूनम पांडे, स्लिपिंग टॉप ने खींचा लोगों का ध्यान!

पूनम पांडे: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। पूनम पांडे एक बार फिर पापराजी के कैमरे में कैद हो गई हैं और इस दौरान उन्होंने जमकर पोज दिए हैं. इस बार उन्होंने सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया है. पूनम पांडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

पूनम पांडे को बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट किया गया. इस दौरान पपराजी ने पूनम पांडे की खूब तस्वीरें क्लिक कीं। पूनम पांडे ने भी पपराजी को निराश नहीं किया और उनके सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया।

पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर जमकर पोज दिए. पूनम पांडे ने कभी कमर पर हाथ रखकर तो कभी चोटी को हिलाकर पोज दिए। पूनम पांडे ने कलरफुल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और उनकी ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा है. पूनम पांडे कई बार अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

हमेशा की तरह इस बार भी पूनम पांडे ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है. पूनम पांडे के इस लुक के फैंस दीवाने हो रहे हैं. पूनम पांडे के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने चोटी बनाई थी। वहीं पूनम पांडे एक हाथ में फोन पकड़े हुए थीं।

पूनम पांडे अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ ही पूनम पांडे अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पूनम पांडे ने इस साल ओटीटी शो ‘लॉकअप’ में हिस्सा लिया था। पूनम पांडे ने वोट मांगते हुए कहा कि अगर उन्हें ज्यादा वोट मिले तो वह कैमरे के सामने टॉपलेस हो जाएंगी.

पूनम पाडे ने 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भी ऐसा बयान दिया था। पूनम पांडे ने कहा था कि अगर भारत क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत जाता है तो वह न्यूड हो जाएगी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!