ChhattisgarhRaipur

तलवारबाजी अंडर-19 बालिका वर्ग में राजधानी की युक्ति ने जीता स्वर्ण पदक, बनी प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

रायपुर।23वीं राज्य स्तरीय शालेय खेल प्रतियोगिता के तलवारबाजी अंडर-19 बालिका वर्ग में रायपुर की युक्ति ने जीत हासिल कर स्वर्ण पदक पर कब्जा कर लिया। युक्ति ने फाइनल में दुर्ग की माया को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 15-13 से हराकर यह सफलता हासिल की। रायपुर की पायल व अंजली कांस्य पदक जीतने में सफल रहीं। स्वर्ण जीतने के साथ युक्ति ने प्लेयर द टूर्नामेंट की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली। रायपुर संभाग की अंडर-17 बालक-बालिका टीमें ओवरऑल चैैंपियन की ट्रॉफीपने नाम किया भी अ।

Related Articles

अंडर-17 बालक टीम ने सर्वाधिक 44 और बालिका टीम ने 34 अंक से हासिल किए। बालक व्यक्तिगत फॉयल इवेंट में मयंक साहू ने स्वर्ण जीता। शिवनारायण ने रजत, युवराज ने कांस्य पदक जीता। बालिका वर्ग में लावन्या को फाइनल में भूमिका साहू से हार का सामना करना पडा और उसे रज़त पदक से संतोष करना पड़ा। रायपुर टीम ने प्रशिक्षक प्रवीण कुमार, मोहनीश वर्मा, अमित तिवारी, द्रोण धुर्व, तरुण सेन व अखिलेश दुबे, दामिनी व अनामिका ने नेतृत्व में सफलता हासिल की।

सेबर इवेंट छाए रायपुर के खिलाड़ी
सेबर इवेंट में बालक-बालिका दोनों वर्गों में शानदार प्रदर्शन करते हुए के स्वर्ण रज़त और कास्य पदक पर जीते। हिमांशु सिंग, मोनेन्द्र साहू, मयंक कोरे ने पदक अपने नाम किए। वहीं, अंडर-19 बालिका वर्ग में रायपुर की चंचल ने बिलासपुर की आंचल को 15-10 से हराकर स्वर्णिम सफलता हासिल की।

सेबर अंडर-17 टीमों ने जीते स्वर्ण
सेबर इवेंट में रायपुर की बालक-बालिका दोनों वर्गों की टीमें स्वर्णिम सफलता हासिल करने में सफल रहीं। रज़त व कांस्य पदक भी रायपुर के खिलाडिय़ों ने जीते। बालक वर्ग में मेलवीन व बालिका वर्ग में मेरलिन ने स्वर्ण जीते। मानव मेहता व नीतू यादव रजत पदक अपने नाम किए। नचिकेत व पल्लवी कांस्य पदक जीतने में सफल रहीं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!