ChhattisgarhRaipur

आरडीए को जीएसटी के लिए मिला केन्द्र सरकार का प्रशस्ति पत्र

रायपुर। केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर एवं सीमा शुल्क बोर्ड ने वर्ष 2021-22 को समाप्त होने वाले वर्ष के दौरान समय पर जीएसटी रिटर्न जमा करने और माल और सेवा कर के भुगतान के लिए रायपुर विकास प्राधिकरण को ई-प्रशंसा पत्र दिया है। बोर्ड के अध्यक्ष विवेक जौहरी ने जारी प्रशंसा पत्र में प्राधिकरण की सराहना करते हुए कहा है कि इससे राष्ट्र निर्माण को महत्वपूर्ण योगदान मिला है।

रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़ ने केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर एवं सीमा शुल्क बोर्ड से जीएसटी के 5वें साल में मिले प्रशंसा पत्र मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए आरडीए के मुख्य कार्यपालन अधिकारी धर्मेश कुमार साहू, उपाध्यक्षव्दय सूर्यमणी मिश्रा व शिव सिंह ठाकुर, संचालक मंडल के सदस्य राजेन्द्र पप्पू बंजारे, ममता रॉय, हिरेन्द्र देवांगन, मुकेश साहू, समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है। उन्होंने कहा की प्राधिकरण को ऐसी उपलब्धि पहली बार मिली है जब केन्द्र सरकार की ओर से ऐसा सराहना पत्र प्राप्त हुआ है।

उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि टीम वर्क के कारण हासिल हुई है। इसमें सभी का योगदान है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी धर्मेश कुमार साहू ने इस उपलब्धि पर कहा है कि प्राधिकरण के अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़ के नेतृत्व में प्राधिकरण को यह सफलता मिली है। उल्लेखनीय है कि रायपुर विकास प्राधिकरण ने 29 अप्रैल 2022 को एक ही दिन में 55.62 करोड़ रुपये की संपत्ति विक्रय का रिकार्ड बनाया था। इसके बाद अप्रैल 2022 में प्राधिकरण ने एक माह में पूर्व के सभी रिकार्ड तोड़ते हुए संपत्ति विक्रय में भूखंड, फ्लैट्स सहित 79.71 करोड़ रुपये की संपत्ति का विक्रय किया था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!