ChhattisgarhPoliticalRaipur

संजीव झा 4 दिवसीय दौरे पर पहुंचे रायपुर , कहा – CONGRESS का एक ही मकसद चुनाव जीतना

रायपुर। आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी संजीव झा 4 दिवसीय रायपुर दौरे पर आए हुए है. इस दौरान सांसद पाठक ने आप पर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को लेकर लगे आरोपों पर बयान दिया. साथ ही सीएम भूपेश बघेल की धान खरीदी को लेकर की गई घोषणा पर निशाना साधते हुए कहा कि 4 साल मजे में सोते हैं, जब चुनाव आता है तभी घोषणा करते हैं, इनका मकसद देश की सेवा करना नहीं, चुनाव जीतना है.

एयरपोर्ट पर मीडिया से संदीप पाठक ने बातचीत की. जिसमें उन्होंने कहा कि इस साल जितने भी राज्यों में चुनाव होंगे, उसमें आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. छत्तीसगढ़ में आगे बहुत सारी कार्य करने का घोषणा होना बाकी है. संगठन को गांव तक लेकर जाना है और केजरीवाल और भगवंत मान के कामों को एक एक घर तक ले जाना है.

अमृतपाल मामले पर “आप” पर लगे रहें आरोपों पर सांसद संदीप पाठक ने कहा कि पंजाब में गुंडे भरे हुए थे, अमृतपाल आज पैदा नहीं हुआ. सवाल यह है कि अभी तक वह गुंडे वहां पर पल कैसे रहे थे. इनका पॉलिटिकल नेक्सस है, यह उनके संरक्षण में पल रहे थे. अब आम आदमी पार्टी इसका सफाया कर रही है. अब उनका सफाया हो रहा है तो वह भागेंगे और दौड़ेंगे भी. जो देश की अखंडता पर गुंडागर्दी करेगा, उसे एक-एक को खोज कर निकलेंगे.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!