Bollywood

फेमस एक्ट्रेस की प्रॉपर्टी के लिये बेटे ने की हत्या, नीतू कोहली बोली- दिल टूट गया

मुंबई। मनोरंजन जगत से झंकझोर देने वाली खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस वीणा कपूर को उन्हीं के बेटे ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को नदी में फेंक दिया। कपूर की मौत की खबर सुनने के बाद हर कोई स्तब्ध है। उनकी को-एक्ट्रेस नीतू कोहली ने भी सोशल मीडिया पर उनकी फोटो पोस्ट कर शोक जताया है।

नीतू कोहली ने वीणा कपूर के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं। मेरा दिल टूट गया है, आपके लिए यह पोस्ट कर रही हूं,क्या बोलूं? आज मेरे पास शब्द नहीं हैं, मुझे आशा कि इतने सालों के स्ट्रगल के बाद आखिरकार आप शांति से आराम कर रही होंगी।।।’

साथ ही नीतू कोहली ने लिखा, जुहू में स्थित वह बंगला है, जहां दुखत घटना हुई। इस पॉश इलाके में एक शख्स ने अपनी 74 साल की मां की बेसबॉल बेट से पीट-पीटकर हत्या कर दी और बाद में शव को माथेरान में फेंक दिया। उनके यूएस बेस्ड बेटे को शक हुआ और उसने जुहू पुलिस को अलर्ट किया। पूछताछ के दौरान आरोपी बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया, कई बार उसने बैट से अपनी मां पर वार किया और फिर गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीणा कपूर के बेटे ने मुंबई के जुहू में स्थित 12 करोड़ के फ्लैट को कब्जा करने के लिए मां को मौत के घाट उतारा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!