ChhattisgarhRaipur

रायपुर में फिर चाकूबाजी: मामूली विवाद पर युवक की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

रायपुर। रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा घटना फोकटपारा इलाके की है, जहां मामूली विवाद के चलते तीन युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली। मृतक की पहचान कौशल चौहान के रूप में हुई है। घटना गुरुवार रात की है, जब मुख्य आरोपी कमल निषाद ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर कौशल पर कई बार चाकू से वार किए। गंभीर रूप से घायल कौशल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विवाद की वजह

जानकारी के अनुसार, आरोपी कमल निषाद मोहल्ले में बाहरी लड़कियों को बुलाकर नशा करता था। मृतक कौशल चौहान ने कमल को ऐसा करने से मना किया था, जिससे कमल नाराज हो गया। गुरुवार रात करीब 9 बजे, कमल ने अपने दो दोस्तों, सोनू यादव और राहुल यादव, के साथ मिलकर कौशल पर हमला किया। बातचीत के बहाने उसे अपने पास बुलाया और कुछ दूरी पर ले जाकर चाकू से कई वार किए।

घटना के बाद

चाकू लगते ही कौशल जान बचाने के लिए भागा, लेकिन आरोपियों ने उसे दौड़ाकर फिर से चाकू मारे, जिससे वह खून से लथपथ होकर गिर गया। आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचे, कौशल गंभीर रूप से घायल हो चुका था। उसे मेकाहारा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही देवेंद्र नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी कमल निषाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जांच में पता चला है कि कमल निषाद सोशल मीडिया पर खुद को “रायपुर क्राइम किंग” कहकर प्रचारित करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!