Bollywood

कैमरे के सामने ऐसी हरकतें, उर्फी जावेद की बहन डॉली हुई बेधड़क, पहनी थी फ्रंट ओपन टॉप

उर्फी जावेद बहन डॉली: उर्फी जावेद अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से लगातार सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनकी ड्रेस को देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि उर्फी की ड्रेस न सिर्फ ज्यादा बोल्ड है, बल्कि कई बार तो ऐसी भी होती है कि वह इस ड्रेस को किस तरह से पहन रही हैं, यह देखकर मुंह से निकल जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उर्फी की तरह उनकी बहन डॉली जावेद भी बोल्डनेस के मामले में उर्फी से कम नहीं हैं. देखिए डॉली जावेद की लेटेस्ट फोटोज जिसमें वो बेदाग नजर आईं.

लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद एक रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इस ड्रेस को पहनकर डॉली कैमरे के सामने अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं।

इन तस्वीरों में डॉली का टॉप सामने से एक डोरी पर टिका हुआ है। जो डॉली के लुक को बोल्ड लुक दे रही है. डॉली तस्वीर में ब्राउन टॉप के साथ उसी रंग की ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं।

तस्वीर से साफ है कि डॉली बेशर्म है। इस टॉप की गर्दन इतनी गहरी है कि यह डॉली के लुक को और भी बोल्ड बना रही है।

डॉली जावेद ने इन तस्वीरों को कैप्शन के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। डॉली ने कैप्शन में लिखा- ‘तितलियां जिंदा आती हैं जब वे आपके बगल में होती हैं।’

आपको बता दें, उर्फी की तरह डॉली भी एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. डॉली की तरह उनकी एक और बहन असफी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!