ChhattisgarhJagdalpur

बॉलीवुड वेब सीरीज ‘आर या पार’ का टीजर लॉन्च, चित्रकोट वाटरफॉल-बारसूर की वादियों में हुई है शूटिंग

जगदलपुर : बस्तर  में फिल्माए एक्शन सीन की वजह से वेब सीरीज देखने के लिए लोगों में दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।बॉलीवुड डायरेक्टर नकुल सहदेव के निर्देशन में बनी बॉलीवुड वेब सीरीज ‘आर या पार’ का टीजर लॉन्च हो गया है।

इस वेब सीरीज के कुछ हिस्से की शूटिंग एशिया का नियाग्रा कहे जाने वाले बस्तर के चित्रकोट वाटरफॉल और पर्यटन नगरी बारसूर में भी हुई। एक्शन, ड्रामा और बेहतरीन डायलॉग से भरपूर करीब 43 सेकंड का यह टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस वेब सीरीज में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी, परेश रावल के बेटे आदित्य रावल समेत कई कलाकारों ने काम किया है। इन्हीं कलाकारों ने बस्तर के चित्रकोट में एक्शन सीन किया है। दरअसल, इन एक्टर्स के साथ ही मई 2022 में करीब 200 लोगों की टीम मुंबई से बस्तर पहुंची थी। जिन्होंने चित्रकोट में करीब 3 दिन और इसके आस-पास के इलाके में कुछ दिनों तक शूटिंग की थी। टीम को जिला प्रशासन और स्थानीय लोगों ने भी भरपूर सहयोग दिया था।

लोगों को पसंद आया डायलॉग

‘जब अपनी पे आ जाए तब न इंसान रुकता है न जानवर, ये तो दोनों है’, 43 सेकंड के इस एक्शन टीजर में यह डायलॉग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं यदि थीम की बात करें तो इस टीजर के आधे भाग में स्मार्ट शहरों की शूटिंग तो वहीं आधे में बस्तर समेत अन्य जगहों के जंगल और ग्रामीण अंचलों के सीन दिखाए गए हैं। यह वेब सीरीज डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। लेकिन, इसकी डेट अभी तय नहीं की गई है।

बस्तर के लोगों ने कहा- बेसब्री से है इंतजार

इस वेब सीरीज का टीजर लॉन्च होने के बाद अब पूरी वेब सीरीज रिलीज होने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि, पहली बार बस्तर में बॉलीवुड पहुंचा। हाई प्रोफाइल शूटिंग हुई। डिजनी हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म में सीरीज रिलीज होगी, इससे बस्तर की खूबसूरती के बारे में भी लोगों को पता चलेगा।

दर्शकों के मन में यह सवाल जरूर उठता है कि ये नजारा कहां का है? इस वेब सीरीज में चित्रकोट वाटरफॉल की खूबसूरती दिखाई गई है। ऐसे में लोग गूगल में चित्रकोट को खोजेंगे और एक बार फिर से बस्तर में पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

गूगल में सर्च करने पर वाटरफॉल आया था पसंद

टीम के सदस्यों ने वेब सीरीज की शूटिंग के लिए थीम अनुसार गूगल में देश के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल और एडवेंचर्स जगहों को सर्च किया।था। जिसमें बस्तर का चित्रकोट वाटरफॉल बेहद पसंद आया और यहीं पर शूटिंग करने का निर्णय लिया था। मई के महीने में चित्रकोट वाटरफॉल में पानी कम था। लेकिन, शूटिंग के लिए पर्याप्त था। स्टंट डायरेक्टर परवेज शेख के डायरेक्शन में स्टंट सीन की शूटिंग की गई थी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!