Chhattisgarh

इस विवाद में कथित प्रेमिका की हत्या…

 रायगढ़ : बीते बुधवार को बैहामुड़ा में रहने वाला जयलाल राठिया उम्र 45 वर्ष थाना घरघोड़ा में सूचना दिया कि उसकी पत्नी कौशिल्या राठिया 40 वर्ष का शव बैहामुड़ा फोकटपारा के रामप्रसाद के मकान में पड़ी है। वहीं उक्त शव को जलाने का प्रयास किया गया है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टिया अज्ञात आरोपी ने कौशिल्या राठिया की हत्या कर शव के गला और सीना को जलाकर मृतिका का पहचान और साक्ष्य छिपाने का पूरा प्रयास किए जाने का मामला उजागर हुआ।

पतासाजी के दौरान मामले के मुख्य संदेही मृतिका के कथित प्रेमी रामप्रसाद राठिया जिसके घर पर महिला की लाश जली अवस्था में पड़ी मिली, उसकी पतासाजी के लिए टीम बनाकर उसके रहने के संभावित ठिकाने पर दबिश दी गई। इस बीच पुलिस टीम को सूचना मिली कि पुलिस की छापेमारी पर रामप्रसाद राठिया भाग नहीं पाया है जो गांव के बाहर जंगल में छिपा हुआ है। पुलिस टीम सुनियोजित तरीके से गुरुवार की सुबह जंगल में सर्च ऑपरेशन चला कर संदेही रामप्रसाद राठिया को हिरासत में लिया। पूछताछ किए जाने पर उसने कौशिल्या राठिया की हत्या करना स्वीकार किया।

वहीं आरोपी ने रामप्रसाद राठिया उर्फ रेंची पिता अमरसिंह राठिया उम्र 38 वर्ष निवासी बैहामुड़ा ने बताया कि कौशिल्या राठिया से उसकी अच्छी मित्रता थी। कौशल्या राठिया घरघोडा बाईपास रोड में स्थित विजय पेट्रोल पंप में काम करने जाती थी जो शराब भी पीती थी। बीते बुधवार की शाम करीब 5-6 बजे घर पर शराब पीने की बात को लेकर कौशिल्या से विवाद हुआ।उ इस पर तकिया से उसका मुंह और नाक दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद हत्या को आत्महत्या का रूप देने की नियत से शव के ऊपर शरीर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!