ChhattisgarhBijapur

पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या… घर से उठाकर ले गए नक्सली, फिर उतार दिया मौत के घाट

बीजापुर । छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक और ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या की गई है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

जानकारी के मुताबिक, उसूर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्‍या कर दी है। शहीदी सप्ताह के आखिरी दिन नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

शनिवार की देर रात 10-12 हथियार बंद नक्सलियों ने इत्तागुडा़ गांव के रहने वाले ग्रामीण माड़वी सोमडू (23 वर्ष) पर धारदार हथियार से वार कर मौत की नींद सुला दिया।

बताया जा रहा है कि माड़वी सोमडू अपने भाई के ससुराल गलगम गांव गया हुआ था। शनिवार की रात में खाना खाने के बाद वह अपने रिश्तेदार के यहां सो गया। तभी रात करीब 11 बजे नक्सली गांव में पहुंचे और घर में सो रहे सोमडू को उठाकर अपने साथ लेकर चले गए।

घर से कुछ दूर ले जाकर नक्सलियों ने धारदार हथियार से वार कर माड़वी सोमडू की हत्या कर दी। दूसरे दिन उसका शव गांव के पास देखा गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर ददी है।

बताया जा रहा है कि साल भर पहले भी नक्‍सलियों ने माड़वी सोमडू के साथ ही दो अन्य ग्रामीणों को मुखबिरी के शक में अगवा कर लिया था। उस समय सोमडू व किसी तरह नक्सलियों के चंगुल से भागने में कामयाब रहा।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!