Bollywood

इस अभिनेत्री की सड़क हादसे में मौत…हेल्मेट के उड़े परखच्चे

कोलकाता / बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। शूटिंग से लौटते वक्त एक टीवी एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत हो गई है। खबरों के अनुसार शनिवार रात सुचंद्रा दासगुप्ता एक एप बाइक से शूटिंग के बाद घर लौट रही थीं। इसी दौरान बारानगर थाने के घोषपाड़ा के पास एक लॉरी ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में अभिनेत्री की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना के कारण बीटी रोड पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। बाद में पुलिस ने किसी तरह हालातों पर काबू पाया। पुलिस ने हत्यारे लॉरी चालक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

सुचंद्रा टेलीविजन पर काफी जाना पहचाना चेहरा हैं। उन्हें गौरी एलो सहित कई धारावाहिकों में अभिनय करते देखा गया था। वह शनिवार को भी सीरियल की शूटिंग पूरी करके वापस लौट रही थीं। स्थानीय निवासियों ने बताया कि अभिनेत्री एप बाइक से घर लौट रही थीं।

बड़ानगर जंक्शन के पास सिग्नल (Suchandra Dasgupta) पर बाइक के सामने एक साइकिल आ गई। बाइक चालक ने अचानक ब्रेक लगाया और सुचंद्र बाइक से गिर गईं। उसी वक्त पीछे से एक 10 पहिया वाहन ने उनको कुचल दिया। एक्ट्रेस ने हेलमेट पहना हुआ था, हादसे में उस हेल्मेट के टुकड़े-टुकड़े हो गए।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!