Baloda BazarChhattisgarh

टायर पंचर होने से अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया ट्रक…ड्राइवर की मौत, सीट में बुरी तरह से फंसा शव

बलौदाबाजार। जिले में लोहे से लदा अनियंत्रित ट्रक बबूल के पेड़ से टकराते हुए खेत में जा घुसा। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, उसका शव बुरी तरह से सीट में फंस गया, जिसे बड़ी ही मशक्कत से निकाला गया है। मामला गिधौरी थाना क्षेत्र का है।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर बसंत यदु अपने ट्रक में लोहा लोड कर खरसिया से रायपुर जा रहा था। कुम्हारी के पास ट्रक का पहिया पंचर हो गया, जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खेत में जा घुसी। वहां पेड़ से जोरदार टक्कर होने से ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में ड्राइवर बसंत यदु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ड्राइवर का शव सीट में बुरी तरह से फंस गया।

आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वेल्डिंग कटर बुलवाया। इसके बाद ट्रक के हिस्सों को काटकर चालक के शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस ने बताया कि बसंत यदु ट्रक के मालिक जवाहर यदु का ही बेटा था। वो ग्राम छिर्रा का रहने वाला था, जो बीती रात ही रायगढ़ जिले के खरसिया से अपने ट्रक में आयरन लोड कर रायपुर के लिए रवाना हुआ था।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!