Chhattisgarh

2 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार..

रायगढ़:  डोंगरीपाली पुलिस ने मुखबिर सूचना पर ग्राम बिरनीपाली बेरियर के पास रेड कार्रवाई कर ओडिसा से गांजा लेकर आ रहे दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 2 किलो गांजा बरामद हुआ है । थाना प्रभारी डोंगरीपाली को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सारंगढ़ में रहने वाला देवचरन बंजारे थोड़ी-थोड़ी मात्रा में ओडिसा से गांजा लेकर आता है जो पुलिस की चेकिंग से बचने अपने मोटर सायकल के पीछे एक वृद्ध व्यक्ति को बैठाकर ले जाता है । गिरफ्तार दोनों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है ।

थाना प्रभारी डोंगरीपाली को मुखबिर से सूचना मिला था कि एक काला रंग की हीरो एचएफ डिलक्स मोटर सायकल क्रमांक CG 13-UA- 6357 में दो व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर सोहेला उडीसा से बरमकेला की ओर जाने वाले है, सूचना पर थाना प्रभारी अपने स्टाफ के साथ बिरनीपाली बेरियर के आगे मेन रोड में घेराबंदी कर दोनों तस्करों को पकड़ा गया । पूछताछ पर मोटर सायकल चलाने वाला अपना नाम देवचरन बंजारे पिता भगत बंजारे उम्र 36 वर्ष साकिन गठियापाली, पोस्ट पपंगा थाना भेड़न, जिला बरगढ़ उड़ीसा एवं पिछे बैठा व्यक्ति अपना नाम रघुनन्दन चौहान पिता पीरथीराम चौहान उम्र 72 वर्ष साकिन वार्ड नं. 16 डभरा रोड़ खरसिया थाना खरसिया बताया ।

उनके पास रखे एक काला सफेद रंग के कपड़ा के बैग के अंदर 02 हरे रंग के झिल्ली में भरा गांजा मिला, जिसका पहचान और वजन कराया गया जो 2 kg गांजा कीमत 20,000 रूपये पाया गया । आरोपी देवचरन बंजारे बताया कि सारंगढ़ उसका ससुराल है, वह थोड़ी-थोड़ी मात्रा में गांजा लेकर आता है और आसपास अवैध रूप से बेचता है, रघुनंदन चौहान को पुलिस जांच से बचने लेकर जाता है, और गांजा बिक्री रूपये से उसे भी रकम देता है । 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!