ChhattisgarhPoliticalRaipur

दूसरा दौरा : इस दिन छत्तीसगढ़ आ सकते हैं केंद्रीय मंत्री अमित शाह

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 15 दिन के अंदर दूसरी बार प्रदेश दौरे पर आएंगे। शाह का 5 और 6 जुलाई को रायपुर में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक लेने के बाद 6 जुलाई की शाम वापस भी चले जाएंगे।

Related Articles

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात जुलाई को रायपुर आएंगे। इससे पहले अमित शाह पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों में अहम भूमिका निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि शाह की बैठक में चुनाव तैयारियों पर ही प्रमुख रूप से चर्चा होगी। बता दें कि अभी तक अधिकारिक रूप से उनके आने का शेड्यूल जारी नहीं हुआ है।

अगर अमित शाह का छत्‍तीसगढ़ दौरा तय होता है तो केंद्रीय गृहमंत्री का 15 दिनों में यह दूसरी बार प्रदेश दौरा होगा। इससे पहले अमित शाह 22 जून को छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आए थे। इस दौरान शाह पद्मश्री पंडवानी गायिका उषा बारले के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। इसके बाद दुर्ग में एक जनसभा को संबोधित किया।

बतादें कि आगामी दिनों में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव होना है। जिसके चलते सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है। चुनावी साल होने की वजह से राजनीतिक दलों के शीर्ष नेताओं का छत्‍तीसगढ़ दौरा भी तेज हो गया है। इधर प्रदेश के भाजपा नेताओं ने अमित शाह के आगमन की तैयारियां शुरू कर दी हैं

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!