ChhattisgarhRaipur

आरोप पत्र जारी होने से पहले बीजेपी नेताओं पर लगे अनदेखी के आरोप, शाह की बैठक के दौरान एकात्म परिसर में हंगामा

रायपुर/ मिशन 2023 की तैयारी में जुटे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस वक्त छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं। देर शाम रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में देर रात तक पार्टी की कोर कमेटी के साथ लंबी बैठक की। इस दौरान के नेताओं और उनके समर्थकों ने उनकी अनदेखी किए जाने पर जमकर हंगामा मचाया।

Related Articles

 बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जब बैठक ले रहे थे उस वक्त कमरे से बाहर भाजपा के कुछ नेताओं में तू तू मैं मैं चल रही थी। बाद में इन नेताओं के समर्थक भी इसमें शामिल हो गए। विवाद इतना बढ़ा कि बात एक दूसरे को देखने दिखाने तक जा पहुंची। बाद में सीनियर नेताओं के बीच बचाव से मामला शांत कराया गया। हालांकि पार्टी से इस मामले में चुप है

 बीजेपी के अंदरूनी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूरा विवाद आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा आज कांग्रेस सरकार के खिलाफ जारी किए वाले आरोप पत्र के पोस्टर पर छपी नेताओं की तस्वीर को लेकर हुआ। आरोप पत्र समिति से जुड़े नेताओं की तस्वीर पोस्टर से हटाए जाने पर उनके समर्थकों ने हंगामा शुरु कर दिया।

 बता दें कि अमित शाह आज 2 सितंबर को दीनदयाल ऑडिटोरियम में सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे। इसके अलावा 2 सितंबर को दोपहर 3 बजे अमित शाह सरायपाली पहुंचेंगे और जनजातीय सम्मेलन एवं अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री शाम 6 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!